आईपीएल 2020: सुपर संडे में होंगे 2 मुक़ाबले…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में आज “सुपर संडे” में हमें दो मुकाबले देखने को मिलेंगे।

पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे दुबई में खेला जाएगा। इस मैच में “सनराइजर्स हैदराबाद” और “राजस्थान रॉयल्स” दो-दो हाथ करती नज़र आएंगी। रॉयल्स अभी तक सिर्फ 2 मैच ही जीत पाई है।

दिन का दूसरा मुक़ाबला शाम 7:30 बजे अबुधाबी में खेला जाएगा। ये मैच “मुम्बई इंडियंस” और “दिल्ली कैपिटल्स” के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच टॉप पर बने रहने की जंग रहेगी।

पहले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

हैदराबाद के लिए कप्तान वार्नर और जॉनी बेयरस्टो शानदार लय में हैं। दोनों ने अभी तक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। मनीष पांडे और केन विलियमसन भी अच्छी फॉर्म में हैं।

बात गेंदबाजी की करें तो अभी तक राशिद खान ने शानदार बोलिंग की है। उनके अलावा खलील अहमद और टी नटराजन भी अच्छी लय में है।

अगर बात रॉयल्स की बल्लेबाजी की करें तो जोस बटलर ने पिछले मैचों में गजब की बैटिंग की है। उनके अलावा स्मिथ और सेमसन को भी अपनी फॉर्म दर्शानी होगी।

गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर ने अभी तक अच्छा किया है। श्रेयस गोपाल ने भी ठीक बोलिंग की है।

दूसरे मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

मुम्बई की तरफ से सारे ही बल्लेबाज गजब की फॉर्म में हैं। चाहे वो सलामी बल्लेबाज हों, मिडिल आर्डर हो या फिनिशर सभी ने अपना रोल बखूबी निभाया है।

जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन की तिकड़ी ने गेंदबाजी में कोहराम मचाया हुआ है।

वहीं दिल्ली की बात करें तो शिखर धवन फॉर्म में नहीं हैं। पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर और मार्कस स्टोइनिस ने अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई है।

गेंदबाजी की कमान एक बार फिर से कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे के कंधों पर रहेगी। अश्विन ने भी अपनी फिरकी अच्छे से डाली है।

Related posts

Leave a Comment