आईपीएल 2020: सुपर संडे में होंगे 2 मुक़ाबले…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में आज “सुपर सन्डे” में हमें दो मुकाबले देखने को मिलेंगे।

पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे दुबई में खेला जाएगा। इस मैच में “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर” और “चेन्नई सुपरकिंग्स” दो-दो हाथ करती नज़र आएंगी। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला दिलचस्प रहेगा।

दिन का दूसरा मुक़ाबला शाम 7:30 बजे अबुधाबी में खेला जाएगा। ये मैच “राजस्थान रॉयल्स” और “मुम्बई इंडियंस” के बीच खेला जाएगा।

पहले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

बल्लेबाजी में बैंगलोर की कमान कप्तान कोहली और डी विलयर्स के कंधों पर है। लेकिन इस साल उन्हें देवदत्त पड़िकल के रूप में एक शानदार सिपाही मिल गया है। दुबे ने भी कुछ मैचों में बढ़िया फिनिश किया है।

गेंदबाजी में बैंगलोर के लिए ये साल सबसे बेहतर रहा है। क्रिस मोरिस, इसुरु उडाना और सिराज ने घातक गेंदबाजी की है। वहीं स्पिन डुओ वॉशिंगटन और चहल ने भी अपनी फिरकी का जाल बिछाया है।

चेन्नई की तरफ से शुरुआती मैचों में डू प्लेसिस ने अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन उसके बाद वो फ्लॉप नज़र आये हैं। शेन वाटसन, अम्बाती रायुडू और जडेजा अच्छी लय में हैं लेकिन धोनी की फॉर्म चिंता का विषय है।

गेंदबाजी में युवा गेंदबाजों ने अच्छा प्रभावित किया है। दीपक चाहर और सेम करन ने बेहतरीन गेंदबाजी की है।

दूसरे मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

रॉयल्स के लिए अभी तक ये सीजन मिला जुला रहा है। उसके स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स अभी लय में नहीं लौटे हैं। कप्तान स्मिथ, जोस बटलर ने बढ़िया प्रदर्शन किया है।

गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी ने कमान संभाली हुई है।

मुम्बई का बल्लेबाजी में टॉप आर्डर, मिडिल और लोअर आर्डर पूरी तरह से सेटल नज़र आया है। ईशान किशन ने ओपन करते हुए लास्ट मैच में शानदार पारी खेली थी।

गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन की तिकड़ी ने गजब का प्रदर्शन किया है।

Related posts

Leave a Comment