आईपीएल 2020: सुपर संडे में आमने-सामने होगी मुम्बई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में आज “सुपर संडे” में हमें दो मुकाबले देखने को मिलेंगे।

पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे शारजाह में खेला जाएगा। इस मैच में “मुम्बई इंडियंस” और “सनराइजर्स हैदराबाद” दो-दो हाथ करती नज़र आएंगी। हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई को 7 रन से मात दी थी। मुम्बई ने पंजाब को हराया था।

दिन का दूसरा मुक़ाबला शाम 7:30 बजे दुबई में खेला जाएगा। ये मैच “चेन्नई सुपरकिंग्स” और “किंग्स इलेवन पंजाब” के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अभी तक सिर्फ 1 मैच जीत पाई है और पॉइंट्स टेबल में 7 और 8 वें नम्बर पर है।

पहले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

मुम्बई की बल्लेबाजी की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं। पिछले मैच में बिग हिटर्स कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने भी आक्रामक तेवर दिखाए थे।

बात गेंदबाजी की करें तो जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन की तिकड़ी शानदार लय में है। राहुल चाहर ने भी पिछले मैच में अच्छी बोलिंग की थी।

अगर बात हैदराबाद की करें तो उसके टॉप 4 बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं। पिछले मेच में युवा बल्लेबाजों अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग ने भी आने जौहर दिखाए थे।

गेंदबाजी में पिछले मैच में टी नटराजन, भुवनेश्वर और खलील ने सही लेंथ पर गेंदबाजी करते हुए विकेट चटकाए थे। राशिद ने भी किफ़ायती गेंदबाजी की थी।

दूसरे मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

चेन्नई की तरफ से अभी तक सिर्फ फाफ डु प्लेसिस ही फॉर्म में हैं। हालांकि, पिछले मैच में जडेजा ने अर्धशतक लगाया था और कप्तान धोनी भी 45 रन बनाए थे। लेकिन चेन्नई को हर हाल में जीत की तलाश रहेगी।

दीपक चाहर और सैम करन की जोड़ी गेंदबाजी में अच्छा कर रही है। जडेजा अभी तक खास कर नहीं पाए हैं।

वहीं पंजाब की बल्लेबाजी की रीढ़ इस समय कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल हैं । निकोलस पूरण भी फॉर्म में लौट चुके हैं। खराब फॉर्म में चल रहे मैक्सवेल इस बार टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं देखना दिलचस्प रहेगा।

गेंदबाजी की कमान एक बार फिर से मोहम्मद शमी और शेल्डन कोटरेल के हाथों में रहेगी। रवि बिश्नोई को भी अपनी फिरकी का जादू चलाना होगा।

Related posts

Leave a Comment