आईपीएल 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आज एलिमिनेटर मुक़ाबला “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर” और “सनराइजर्स हैदराबाद” के बीच अबुधाबी में खेला गया। हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने टॉस जीतकर बॉलिंग का विकल्प चुना।

पहले खेलते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 131 रन बनाए। हैदराबाद ने ये मैच 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।

ये मैच जीतकर हैदराबाद क्वालीफ़ायर 2 में दिल्ली से टक्कर लेगी। वहाँ से जो टीम जीतेगी वो मुम्बई से फाइनल खेलेगी।

डी विलियर्स बने “लोन वारियर”।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर को कप्तान कोहली(6) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद लगातार एक तरफ से विकेट गिरते गए। देवदत्त(1) और मोईन अली(0) कुछ खास नहीं कर सके। एरोन फिंच ने 32 रन बनाए।

ए बी डी विलियर्स ने एक बार फिर बैंगलोर के लिए “लोन वारियर” की भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी 56 रनों की पारी के दौरान 5 चौके लगाए।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन बोलिंग करते हुए बैंगलोर के हौसले पस्त कर दिए। जैसन होल्डर ने 3 और टी नटराजन ने 2 विकेट हासिल किए।

विलियमसन ने खेली “विराट” पारी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को सिराज ने कप्तान वार्नर और गोस्वामी के रूप में जल्दी जल्दी दो झटके दिए। मनीष पांडे ने 24 और जैसन होल्डर ने 24* रनों की पारी खेली

केन विलियमसन ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि उन्हें बड़े मैचों का खिलाड़ी क्यों कहा जाता है। बड़े ही धैर्य के साथ एक शानदार पचास बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। अपनी 50* रनों की पारी में 2 चौके और 2 ही छक्के लगाए।

बैंगलोर के लिए सिराज ने 2 , चहल और जम्पा ने 1-1 विकेट लिए।

जैसन होल्डर को अपने बेहतरीन ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए “मैन ऑफ द मैच” का अवार्ड दिया गया।

Related posts

Leave a Comment