आईपीएल 2020: शारजाह में भिड़ेंगे किंग्स 11 पंजाब और राजस्थान रॉयल्स…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल का 9वाँ मैच आज शाम 7:30 बजे से शारजाह में “किंग्स 11 पंजाब” और “राजस्थान रॉयल्स” के बीच खेला जाना है।

“राजस्थान रॉयल्स” ने अपना पहला मुकाबला शाही अंदाज में “चेन्नई सुपर किंग्स” से 16 रन से जीता था। वहीं “किंग्स 11 पंजाब” की बात करें तो उन्होंने पहले मैच में दिल्ली से मिली हार से सबक लेते हुए अपने पिछले मैच में “बैंगलोर” को 97 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

अभी तक दोनों टीमों ने कुल 19 मुकाबले एक दूसरे के विरुद्ध खेलें हैं। जिसमें “राजस्थान रॉयल्स” 10 मैच जीतकर आगे है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

पिछले मैच में किंग्स 11 पंजाब के कप्तान राहुल ने एक “राऊडी” शतक जमाया था। ऐसे में उनसे एक बार फिर से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी।उनके अलावा मयंक अग्रवाल भी फॉर्म में हैं। बस बिग हिटर निकोलस पूरण और ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म चिंता का विषय है।

गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद शमी और शेल्डन कोटरेल दोनों ने ही अभी तक उम्दा प्रदर्शन किया है। उनके अलावा U19 स्टार रवि बिश्नोई भी अपनी फिरकी का जादू दिख चुके हैं।

अगर बात राजस्थान रॉयल्स की करें तो पिछले मैच में उन्होंने इस सीजन के अभी तक का बड़ा स्कोर बनाया है। ऐसे में एक बार फिर से टीम को संजू सेमसन, कप्तान स्टीव स्मिथ और रोबिन उथप्पा से उम्मीदें रहेंगी।
जोस बटलर के लौटने से रॉयल्स की बलेबाजी में पैनापन नज़र आ रहा है।

वहीं गेंदबाज़ी की बात करें तो जोफ्रा आर्चर टॉप फॉर्म में है। उनके अलावा टॉम करन, जयदेव उनादकट और राहुल तेवतिया से अच्छे प्रदर्शन की अपेक्षा है।

ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि शारजाह के मैदान पर “राजस्थान के राजवाड़े” धाक जमाते हैं या फिर “पंजाब के शेर” दहाड़ते हैं।

Related posts

Leave a Comment