आईपीएल 2020: शानदार शनिवार में होंगे 2 मुक़ाबले…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में आज “शानदार शनिवार” में हमें दो मुकाबले देखने को मिलेंगे।

पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे अबूधाबी में खेला जाएगा। इस मैच में “कोलकाता नाइट राइडर्स” और “दिल्ली कैपिटल्स” दो-दो हाथ करती नज़र आएंगी। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला दिलचस्प रहेगा।

दिन का दूसरा मुक़ाबला शाम 7:30 बजे दुबई में खेला जाएगा। ये मैच “सनराइजर्स हैदराबाद” और “किंग्स इलेवन पंजाब” के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए हर मैच जीतने जरूरी है और वो यहाँ से टॉप 4 में जाना चाहेंगी।

पहले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

कोलकाता की तरफ शुबमन गिल, राहुल त्रिपाठी और ओएन मॉर्गन अच्छी लय में हैं। बिग हिटर आंद्रे रसल अभी तक फ्लॉप ही रहे हैं।

गेंदबाजी में युवा गेंदबाजों ने अच्छा प्रभाव छोड़ा है। हालांकि पैट कमिंस अभी तक अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

दिल्ली के लिए सबसे बड़ी राहत की बात होगी शिखर धवन का फॉर्म। जिस तरह से उन्होंने लास्ट 2 मुकाबलों में शतक बनाये हैं उसी तरह से इस मैच में भी वो परफॉर्म करना चाहेंगे। बल्लेबाजी दिल्ली की सही दिशा में है।

गेंदबाजी में कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की जोड़ी ने कहर बरसाया हुआ है। उनके अलावा स्पिन मेस्ट्रो रवि अश्विन भी अपनी फिरकी का कमाल दिखाना चाहेंगे।

दूसरे मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

पंजाब के खेमे में क्रिस गेल की वापसी से बलेबाजी में नई जान आयी है। कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल तो शानदार फॉर्म में चल ही रहे हैं।

गेंदबाजी में शमी और रवि बिश्नोई अच्छा कर रहे हैं।

हैदराबाद की बात करें तो उसके बल्लेबाज फॉर्म में जरूर हैं लेकिन निरन्तरता की कमी से जूझ रहे हैं। हालांकि पिछले मैच में मनीष पांडे और विजय शंकर ने शानदार पारियाँ खेली थी।

बात गेंदबाजी की करें तो अभी तक टी नटराजन ने अच्छा प्रभावित किया है। राशिद खान तो उस्ताद हैं।

Related posts

Leave a Comment