आईपीएल 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुम्बई इंडियन्स करेंगे दो-दो हाथ…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल का 10वाँ मैच आज शाम 7:30 बजे से दुबई में “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर” और “मुम्बई इंडियन्स” के बीच खेला जाना है।

“मुम्बई इंडियंस” को अपने पिछले मुकाबले में “कोलकाता नाइट राइडर्स” के विरुद्ध शानदार जीत मिली थी। वहीं “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर” की बात करें तो उन्हें पिछले मैच में पंजाब ने 97 रनों के बड़े अंतर से बुरी तरह हराया था।

अभी तक दोनों टीमों ने कुल 25 मुकाबले एक दूसरे के विरुद्ध खेलें हैं। जिसमें “मुम्बई इंडियंस” 16-9 के बड़े अंतर से आगे है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

पिछले मैच में मुम्बई के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 70 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में उनसे एक बार फिर से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव भी फॉर्म में हैं। बिग हिटर कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या को भी अपने उपयोगिता साबित करनी होगी।

गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दोनों ने ही अभी तक उम्दा प्रदर्शन किया है।

अगर बात रॉयल चैलेंजर्स की करें तो पिछले मैच में उन्होंने इस सीजन की अभी तक सबसे बड़ी हार झेली है। ऐसे में टीम को हर हाल में जीत की तलाश होगी। कप्तान कोहली, एरोन फिंच और देवदत्त पद्दीकल फॉर्म में लौटना चाहेंगे।

वहीं गेंदबाज़ी की बात करें तो युजवेंद्र चहल टॉप फॉर्म में है। उनके अलावा शिवम दुबे ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है। 

Related posts

Leave a Comment