आईपीएल 2020: मुम्बई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 विकेट से हराया…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आज 41वाँ मुक़ाबला “चेन्नई सुपरकिंग्स” और “मुम्बई इंडियंस” के बीच शाम 7:30 बजे शारजाह में खेला गया। मुम्बई के कप्तान पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया।

पहले खेलते हुए सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन का स्कोर बनाया। मुम्बई ने ये मैच 10 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।

इसी के साथ मुम्बई एक बार फिर टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

ढेर हुए “सुपरकिंग्स”।

चेन्नई के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा है। आज खेले गए मुकाबले में फिर एक बार ये साबित हो गया जब चेन्नई ने अपने 4 विकेट मात्र 3 रन पर गँवा दिए। कप्तान धोनी ने 16 और जडेजा ने भी सिर्फ 7 रन बनाए।

सुपरकिंग्स की तरफ से सर्वाधिक स्कोर सैम करन ने बनाया। उन्होंने शानदार पचास बनाकर सुपरकिंग्स को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया। अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए।

मुम्बई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने 4, बुमराह और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए।

पलटन का “पैंतरा” पड़ा भारी।

मुम्बई की तरफ से आज ईशान किशन और डी कोक ओपनिंग करने आये। दोनों ने मिलकर सुपरकिंग्स की बॉलिंग की धज्जियाँ उड़ा दी। डी कोक ने 46* रनों की पारी में 5 चौके और 2 छक्के जमाये।

इस सीजन में पहली बार ओपनिंग करने उतरे ईशान किशन ने चेन्नई के गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने अपनी 68* रनों की पारी में 6 चौके और 5 शानदार छक्के जड़े।

ये इस सीजन की पहली जीत है जिसमें टीम ने बिना कोई विकेट गँवाय जीत हासिल की है।

ट्रेंट बोल्ट को अपनी घातक गेंदबाजी के लिए “मैन ऑफ द मैच” का अवार्ड दिया गया।

Related posts

Leave a Comment