आईपीएल 2020: चैन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद होगी आज आमने-सामने

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल का 14वाँ मैच आज शाम 7:30 बजे से दुबई में “चैन्नई सुपर किंग्स” और “सनराइजर्स हैदराबाद” के बीच खेला जाना है।

दोनों ही टीमें अपने 3 मुकाबलों में से मात्र 1 मैच अभी तक जीत पाई है। चैन्नई को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली ने मात दी थी। वहीं “सनराइजर्स हैदराबाद” की बात करें तो वो अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली को मात दे चुके हैं। चैन्नई के लिए बीच में 7 दिन का आराम जरूर फायदेमंद रहा होगा।

अभी तक दोनों टीमों ने कुल 15 मुकाबले एक दूसरे के विरुद्ध खेलें हैं। चैन्नई ने 12 मुकाबले जीते हैं तो हैदराबाद सिर्फ 3 मैच जीत पाया है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

चैन्नई के लिए बल्लेबाजी जरूर चिंता का विषय है। फाफ डू प्लेसिस को छोड़कर अभी तक कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। कप्तान धोनी को भी अपनी फॉर्म में लौटना होगा। रायुडू के ठीक होकर लौटने से थोड़ी परेशानी जरूर दूर होगी।

गेंदबाजी की बात करें युवा सैम करन बहुत उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके अलावा दीपक चाहर और पीयूष चावला से भी अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद रहेगी।

अगर बात हैदराबाद की करें तो उसके 4 टॉप बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं। कप्तान वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और केन विलियमसन अब तक एक पचास बना चुके हैं।

गेंदबाजी में पिछले मैच में राशिद खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। भुवनेश्वर ने भी विकेट हासिल किए थे।

Related posts

Leave a Comment