आईपीएल 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुक़ाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आज 18वाँ मुक़ाबला “किंग्स इलेवन पंजाब” और “चेन्नई सुपरकिंग्स” के बीच शाम 7:30 बजे दुबई में खेला गया। पंजाब के कप्तान राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का बड़ा मजबूत खड़ा किया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने बगैर कोई विकेट गँवाए 178 रन का लक्ष्य हासिल किया।

इसी के साथ “धोनी के धुरंधरों” ने ” राहुल के राऊडीज” को 10 विकेट से पटखनी देते हुए पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे धकेला।

राहुल के “राऊडीज़” की दहाड़।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे किंग्स इलेवन की शुरुआत काफी शानदार रही। पहले विकेट के लिए कप्तान राहुल और मयंक ने 50 रनों की साझेदारी की। मयंक 26 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मंदीप(27) और निकोलस पूरण(33) रनों का योगदान दिया।

कप्तान राहुल ने अपनी शानदार फॉर्म ज़ारी रखते हुए एक शानदार “राऊडी” अर्धशतक बनाया। उन्होंने अपनी 63 रनों की पारी में 7 चौके और 1 छक्का जमाया।

चेन्नई के गेंदबाजों ने सधी हहुई गेंदबाजी की। शार्दूल ठाकुर ने 2 विकेट लिए। उनके अलावा चावला और जडेजा ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

वाटसन ने लगाई “वाट”।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाजों शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने बेजोड़ पारियाँ खेलीं। दोनों ने ही नाबाद अर्धशतक बनाकर जीत दिलाई।

वाटसन ने 53 गेंद पर 83 रनों की पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े। वहीं प्लेसिस ने 53 गेंद पर 87 रनों की पारी में 11 चौके और 1 छक्का लगाया।

पंजाब की गेंदबाजी पूरी तरह से फीकी नज़र आई। सब गेंदबाज चेन्नई के बल्लेबाजों के आगे बेदम नज़र आये।

Related posts

Leave a Comment