आईपीएल 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आज 21वाँ मुक़ाबला “कोलकाता नाइट राइडर्स” और “चेन्नई सुपरकिंग्स” के बीच शाम 7:30 बजे अबुधाबी में खेला गया। कोलकाता के कप्तान कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया।

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट खोकर 157 रन बना सकी। कोलकाता ने ये मैच 10 रन से जीतकर अपने नाम किया।

त्रिपाठी ने पढ़ाया “पाठ”।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत ठीक ठीक रही। शुबमन गिल(11) , नीतीश राणा(9) और मॉर्गन(7) रन बनाकर सस्ते में आउट हो जीएम ऐसे में कप्तान कार्तिक और रसल से बड़ी उम्मीद थी। उन्होंने भी निराश ही किया।

कोलकाता की तरफ से पहली बार ओपनिंग करने उतरे राहुल त्रिपाठी ने गजब की बल्लेबाजी की। उन्होंने चेन्नई के गेंदबाजों को आड़े हाथों लेते हुए 51 गेंद पर 81 रन बना डाले। अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए।

चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी शानदार रही। ब्रावो ने 3 विकेट लिए। उनके अलावा बाकी सभी ने 2 विकेट निकाले।

शेन ने खेली “शानदार” पारी।

चेज़ करने उतरी चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही।
डू प्लेसिस(17) रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अम्बाती रायुडू(30) ने कुछ हद तक सम्भालने की कोशिश की। कप्तान धोनी भी सिर्फ 11 रन बना सके। जडेजा ने 21* रन का योगदान दिया।

पिछले मैच की अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए शेन वाटसन ने इस मैच में भी शानदार पचास बनाया। 50 रन की अपनी पारी में 6 चौके और 1 छक्का लगाया।

कोलकाता की तरफ से सभी गेंदबाजों ने 1-1 विकेट चटकाया।

राहुल त्रिपाठी को अपनी शानदार बैटिंग के लिए “मैन ऑफ द मैच” का अवार्ड दिया गया।

Related posts

Leave a Comment