आईपीएल 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दी करारी शिकस्त…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आज 31वाँ मुक़ाबला “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर” और “किंग्स इलेवन पंजाब” के बीच शाम 7:30 बजे शारजाह में खेला गया। बैंगलोर के कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया।

पहले खेलते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने मैच की आखिरी गेंद पर 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

शारजाह में “कोहली टच”।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी रही। देवदत्त पड़िकल(18) और एरोन फिंच(20) ने अच्छी शुरुआत दी। शिवम दुबे ने 23 रन बनाए और डी विलियर्स 2 रन बनाकर आउट हुए।

कप्तान कोहली ने संयम से खेलते हुए 48 रन बनाए। उन्हें शमी ने धीमा बाउंसर डालकर आउट किया। आखिरी ओवर में मोरिस ने 24 रन जड़ दिए।

पंजाब की तरफ से शमी और मुरुगन ने 2-2 विकेट लिए। उनके अलावा जॉर्डन और अर्शदीप को 1-1 विकेट मिला।

‘राऊडी’ राहुल और ‘यूनिवर्स’ बॉस का तूफान।

पंजाब को शानदार फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल और कप्तान राहुल ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी। मयंक अग्रवाल ने 25 गेंद पर 45 रन की पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए। इस सीज़न का पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल ने अपना वही पुराना अंदाज़ दिखाया। उन्होंने 53 रनों की पारी में 5 शानदार छक्के लगाए।

कप्तान राहुल ने एक ओर “राऊडी” अर्धशतक बनाया। उन्हीने अपनी 61* रनों की पारी में 5 बेहतरीन छक्के जड़े। मैच की आखिरी गेंद पर पूरण ने छक्का जड़कर मैच फिनिश किया।

बैंगलोर की तरफ से “चतुर” चहल ने एकमात्र विकेट लिया। इसी के साथ उन्होंने t20 में अपने 200 विकेट पूरे किए।

Related posts

Leave a Comment