आईपीएल 2020: आज होगा कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स का सामना…

Spread the love

ड्रीम 11 आईपीएल का 5वाँ मैच आज शाम 7:30 बजे से दुबई में “कोलकाता नाइट राइडर्स” और “मुम्बई इंडियंस” के बीच खेला जाना है। भारत के दो प्रमुख मेट्रो शहर जहाँ उनके करोड़ों फैंस पूरे भारत में फैले हैं।

“के.के.आर” अब तक 2 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं “मुम्बई इंडियंस” सर्वाधिक 4 बार आईपीएल जीत चुकी है। ऐसे में ये एक बड़ा मैच होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड सुपरस्टार “शाहरुख खान” के.के.आर के ओनर हैं तो वहीं दूसरी और कॉर्पोरेट वर्ल्ड की हस्ती “नीता अंबानी” एम. आई कि ओनर है। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच एक अलग ही मुक़ाबला देखने को मिलता है।

अभी तक दोनों टीमों ने कुल 25 मुकाबले एक दूसरे के विरुद्ध खेलें हैं। जिसमें “मुम्बई” ने 16 मुकाबले अपने नाम किये हैं तो “कोलकाता” सिर्फ 9 मैच ही जीत सका है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र।

कोलकाता की बात करें तो कप्तान दिनेश कार्तिक समेत वेस्ट इंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल से ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। इनके अलावा सुनील नरेन, ओइन मॉर्गन, युवा बल्लेबाज़ शुबमन गिल और इस साल के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस से भी उम्मीदें रहेंगी।

बात करें मुम्बई की तो कप्तान रोहित शर्मा, सलामी बल्लेबाज कविंटन डी कोक, स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह नज़र में रहेंगे।

मुम्बई इंडियंस अपना पहला मैच चेन्नई से हार चुकी है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि मुम्बई का “वड़ा पाव” भारी पड़ता है या कोलकाता का “रोसोगुल्ला”।

Related posts

Leave a Comment