कृति की ‘मिमी’ में है कितना दम ,जाने फिल्म का रिव्यू

Spread the love

मूवी:- मिमी

रेटिंग:-
• स्टोरी:- 4/5
• एक्टिंग:- 4/5
• डायरेक्शन:- 3.75/5
• ओवरआल:- 4/5

रिलीज डेट:- 26/07/2021
प्लेटफार्म:- नेटफ्लिक्स

डायरेक्टर:- लक्ष्मण उतेकर

कलाकार:- कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक
जॉनर:- कॉमेडी-ड्रामा

किसी भी औरत के लिए वो दिन सबसे खुशी वाला होता है जब वो एक नई जिंदगी इस दुनिया में लाती है। यानी कि जब वो माँ बनती है। हमारे वेदों और पुराणों के अनुसार सबसे ज्यादा इज़्ज़त का हक़दार कोई है तो वो एक “माँ” है।

इस फ़िल्म की पूरी कहानी “मिमी”(कृति सेनन) के आस पास घूमती है। जो अपने शहर की सबसे खूबसूरत और सबसे शानदार डान्सर है। जिसका सपना एक दिन मुंबई जाकर फिल्मों में एक्टिंग करने का है। लेकिन वो क्या है कि हम सोचते हैं वैसा होता कहाँ है। कुछ ऐसा ही “मिमी” के साथ भी होता है।

ड्राइवर “भानु”(पंकज त्रिपाठी) एक अमेरिकी जोड़े को राजस्थान घुमा रहा होता है। तब उसे पता चलता है कि ये जोड़ा “सरोगेसी” के लिए किसी लड़की की खोज में है। तब उन्हें “मिमी” पसन्द आ जाती है और यहीं से इस शानदार कहानी की शुरुआत हो जाती है।

बात अगर एक्टिंग की करें तो “कृति सेनन” ने अपनी एक्टिंग को इस फ़िल्म में निखारा है। उन्होंने दिखाया कि वो अपने दम पर फ़िल्म चला सकती हैं। एक्टिंग, डांस और इमोशनल सीन में भी वो परिपक्व नज़र आई हैं।

वेटरन सदाबहार कलाकार “पंकज अमेजिंग त्रिपाठी” की बात करें तो वो फ़िल्म की जान है। उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग फ़िल्म में जान डाल देती है। उन्होंने अपने रोल के साथ साथ फ़िल्म में भी ताज़गी दी है। बाकी के कलाकार भी अपने रोल में फिट बैठते हैं।

फ़िल्म की कहानी एक दम नई और फ्रेश है। इसमें मैसेज के साथ साथ कॉमेडी का शानदार तड़का लगा है। राइटर-डायरेक्टर “लक्ष्मण उतेकर” ने बेहद शानदार कहानी लिखी है। बतौर निर्देशक भी उन्होंने बहोत अच्छा काम किया है और फ़िल्म को नपा तुला बनाया है। 

Related posts

Leave a Comment