करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी-10, ट्विटर पर फैंस लगातार दे रहे हैं बधाई

Spread the love

टी वी रियलटी शॉ खतरों के खिलाड़ी 10 के नतीजे गए है,जहाँ करिश्मा तन्ना ने इस शो को जीत लिया है! इस टी वी रियलटी शो को रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया था !

जहाँ पिछले साल अभिनेत्री करिश्मा नागिन 3 में नजर आयी थी वही इस शो में वो करण पटेल और धर्मेश को पीछे छोड़ते हुए इस रियलिटी शो की विजेता बन गईं है ! उन्होंने शो में  बड़ी ही बेबाकी से प्रदर्शन किया था जिसे दर्शको ने खूब सहारा और वो सबको पछाड़ कर खतरो के खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया है !

इस बीच टी वी ये मशहूर अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उनकी जीत पर बहुत ख़ुशी जताई है, उनके प्रशंसक ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई संदेश भेजे हैं!

जहाँ ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि , “करिश्मा आपको एक बड़ी बधाई. इतिहास आज तन्ना ने बनाया क्योंकि 6 साल बाद एक लड़की ने यह खिताब जीता है,मैं चाहता हूं कि आप इस तरह के कई और लक्ष्य हासिल करें. आप इस लायक हैं!” 

वही एक और यूजर लिखते हैं कि ,” हम आप पर गर्व करते हैं और चमकते रहिये !! आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं!”

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस सीज़न को बुल्गारिया में फिल्माया गया था, जिसका फिनाले पिछले हफ्ते फिल्म सिटी स्टूडियो में शूट किया गया था

शो को जीतने पर करिश्मा काफी खुश है,जहाँ उन्होंने कहा कि , “मैं फिल्म उद्योग में अभी कुछ समय से हूं और मैं कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हूं, मैं जितने शो में आई उसमें मुझे उपविजेता घोषित किया गया. मगर इस बार शायद भगवान चाहते थे कि मैंरियलरियलिटी शो जीतूं.”

आपको बता दे कि फिनाले को छोड़कर पूरे शो को टेलीकास्ट होने से पहले ही शूट कर लिया  गया था, लेकिन फिनाले को कोरोनावायरस के फैसे संक्रमण के वजह से रोक दिया गया था!

वही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने इस जीत श्रेय अपनी मां को दिया है उन्होंने आगे कहा, “मेरी मां इस नतीजे का बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रही थीं, हर दिन प्रार्थना करती थी कि मैं ही जीतूं. वही थीं जिन्होंने मुझे इस शो को करने के लिए प्रेरित किया था “!

Related posts

Leave a Comment