आलिया भट्ट की ‘सड़क 2,रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी,बॉयकॉट की उठी मांग

Spread the love

New Delhi 14-08-2020 

अभिनेत्री आलिया भट्ट को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है,अब उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ को बायकॉट करने की मुहिम भी तेज़ हो गयी है जहाँ यू ट्यूब पर इस मूवी के ट्रेलर लॉंच के बाद लाइक से ज्यादा डिस लाइक किया गया है जो अब तक रिकॉर्ड बना चुकी है! 

सड़क-2 के बायकाटका विरोध जहाँ एक ओर लोग कर रहे है वही अब ये फ़िल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी विवादों में घिर गई हैं!

दिंवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई थी!

वैसे अभी तक इस मामले की जांच हो रही है और केस को सी बी आई के हाथों देने की माँग उठ रही है,लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है! जल्द ही रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ को बायकॉट करने की मुहिम लगातार चल रही है! 

अब ये फिल्म नेपोटिज्म के अलावा हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी विवादों में घिर गई हैं. इसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने मोर्चा खोल दिया है!

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”महेश भट्ट के निर्देशन बनी फिल्म सड़क सड़क में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा,फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं. केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे.”

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का एक डायलॉग बोल रही है जिसमें वो कह रही हैं कि , ‘फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खोया है.’ इसी को लेकर ये सारा विवाद शुरू हुआ है.

Related posts

Leave a Comment